Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

10 लाख के नशीले drugs के साथ smuggler गिरफ्तार

अंबिकापुर, शब्दघोष। जिले की सरगुजा पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार सवार झारखंड निवासी एक युवक को पकड़ा। वह पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार्टूनों में भरे 10 लाख रुपए के 3 हजार नग नशीले इंजेक्शन मिले, जिसे पुलिस ने जब्त कर तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी झारखंड से अंबिकापुर पहुंचा था, यहां वह अन्य तस्करों को इसे सप्लाई करने वाला था। पुलिस ने तस्कर को जेल भेज दिया है। उल्लेखनीय है कि पुलिस द्वारा चठिरमा रोड में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान लटोरी की तरफ से आ रही सफेद रंग की ऑल्टो कार क्रमांक जेएच 01डीसी 3645 का चालक वाहन चेकिंग होता देख कार बैक कर ले जाने लगा। यह देख पुलिस ने उसे रुकने कहा लेकिन वह कार से उतरकर भागने लगा, जिसे पुलिस ने पीछा कर दबोच लिया।
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि वह झारखंड के गढ़वा जिला अंतर्गत ग्राम अचला, नवाडीह निवासी पंकज धर दुबे पिता विनोद धर 28 वर्ष है।जब पुलिस ने कार की तलाशी ली तो अलग-अलग कार्टून में 3 हजार नग अवैध प्रतिबंधित नशीला इंजेक्शन कुल मात्रा 18 हजार मिली लीटर पाया गया, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस द्वारा जब्त नशीले इंजेक्शन की कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है।पुलिस ने आरोपी से इंजेक्शन के संबंध में पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गढ़वा से इसे सप्लाई करने अंबिकापुर ला रहा था। यहां स्थानीय सप्लायरों को देने के बाद वह लौट जाता। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को  न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
#Ambikapur #sarguja #Chhattisgarh #Raipur #drugs #medicine #ndpc #police #injection #smuggler #crime #Jharkhand #car #court

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ