Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

BJP शासन में रोजगार बढ़ा, विपक्षी राज्यों में बेरोजगारी

 
भाजपा शासन में रोजगार बढ़ा, विपक्षी राज्यों में बेरोजगारी

भोपाल, शब्दघोष। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा प्रदेश में रोजगार को लेकर सवाल खड़ा करती है,लेकिन उसे राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय (एनएसओ) की रिपोर्ट का अध्ययन करना चाहिए, जिसमें मध्य प्रदेश में सात सालों में 6 लाख नौकरियों के बढ़ने की बात कही गई है और रोजगार में 12.2 प्रदिशत की वृद्धि हुई है। ये दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार के कार्यकाल में मध्यप्रदेश में रोजगार की संभावनाएं लगातार बढ़ रही हैं। सरकार की विभिन्न जनहितैषी योजनाओं व स्टार्टअप को बढ़ावा देने से रोजगार के अवसर खुले हैं। भारतीय रिजर्व बैंक के आंकड़ों पर नजर डालें तो मौजूदा वित्तीय वर्ष में देश में 6 प्रतिशत रोजगार बढ़ा है। एक तरफ जहां भाजपा शासित राज्यों मध्यप्रदेश, गुजरात एवं राजस्थान में रोजगार के अवसर खुले हैं। वहीं कांग्रेस व विपक्षी दलों की जहां सरकारें हैं वहां रोजगार कम हुआ है।
 भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में रोजगार 30 प्रतिशत घटा है। कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक में 13 प्रतिशत एवं विपक्षी गठबंधन की सरकार वाले राज्य तमिलनाडु में 12 प्रतिशत से अधिक रोजगार घटा है। भाजपा शासित राज्यो में लगातार रोजगार में हो रही वृद्वि यह दर्शाती है कि भाजपा सरकारों की कथनी और करनी में अंतर नहीं है और प्रधानमंत्री जी के मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास पर काम कर रही है। 
#BJP #VD Sharma #Vishnu Datt Sharma #MP #Madhya Pradesh #double engine #government #Rajasthan #paschim Bangal #applyment #karnatak #applyment #opposition #prime minister #Narendra Modi #chief minister #doctor Mohan Yadav #reserve Bank #NSO #Congress

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ