Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

जयस के संस्थापक भाजपा में शामिल, मोहन और विष्णु ने दिलाई सदस्यता

भोपाल, शब्दघोष। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा की उपस्थिति में जयस के संस्थापक श्री महेंद्र कन्नौज ने शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉक्टर राघवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने श्री महेंद्र कन्नौज को पार्टी में शामिल किया एवं बधाई देते हुए कहा कि उनके अनुभवों का लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा और हम सब मिलकर देश-प्रदेश के विकास के लिए काम करेंगे। 
 डॉ. मोहन यादव ने सदस्यता ग्रहण कराते हुए कहा कि आज का दिन हम सभी के लिए विशेष दिन है। जयस के संस्थापक श्री महेंद्र कन्नौज अपने साथियों के साथ भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार हर वर्ग के हित में काम कर रही है और इसी का परिणाम है कि हमने पहले मध्यप्रदेश में सरकार बनाई और फिर सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि बीते समय में जनता-जनार्दन के बीच भारतीय जनता पार्टी की पैठ और गहरी हुई है तथा हम राष्ट्रवादी सोच के नेताओं को पार्टी से जोड़ने का काम कर रहे हैं। श्री महेंद्र कन्नौज ने जयस में विभिन्न पदों पर काम किया है और उनके अनुभव का लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। आने वाले समय में हम मिलकर आदिवासियों समेत प्रदेश के प्रत्येक वर्ग के हित के लिए काम करेंगे। 
 प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सदस्यता ग्रहण कराते हुए कहा कि श्री महेन्द्र कन्नौज ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने बीते सालों में आदिवासी और गरीबों के कल्याण के लिए जो कार्य किए हैं, आदिवासी जननायकों को जो सम्मान दिया है, उससे प्रभावित होकर लगातार पार्टी से लोग जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार पिछले कई वर्षों से मध्यप्रदेश को स्वर्णिम बनाने की दिशा में कार्य कर रही है। हम सभी मिलकर उसे पूरा करने के लिए आगे बढ़ेंगे। प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि श्री महेंद्र कन्नौज ने जयस में कई जिम्मेदारियों का निर्वाह किया है और वे जमीन पर काम करने वाले नेता रहे हैं। उनके अनुभवों का लाभ भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा। मैं पार्टी की ओर से उन्हें बधाई देता हूं और स्वागत करता हूं।
वहीं  महेन्द्र कन्नौज ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं उस पार्टी का सदस्य बन गया हूं, जिस पर सारी दुनिया भरोसा करती है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने आदिवासी जननायकों का सम्मान किया है, आदिवासी संस्कृति को सहेजने का काम किया है। अब हम सभी मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी, प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा जी के नेतृत्व में आदिवासियों समेत समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए काम करेंगे। 
सदस्यता ग्रहण करने वालों में जनपद सदस्य श्री गोकुल गिरवाल, सरपंच श्री चिंटू गिरवाल, श्री भूरेसिंह गिरवाल, श्री राजू कटारे, श्री रामेश्वर, श्री धर्मेन्द्र, श्री लक्ष्मण गिरवाल, श्री जितेन्द्र कटारे, श्री महेश दांगी, श्री राजेन्द्र कटारे, श्री प्रकाश गुर्जर सहित कई समर्थक शामिल है।
इस दौरान प्रदेश शासन के मंत्री श्री नागर सिंह चौहान, प्रदेश महामंत्री व विधायक श्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री श्री जयदीप पटेल, प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ. राघवेन्द्र शर्मा, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री आशीष उषा अग्रवाल एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी उपस्थित रहे। 
#Bhopal #BJP #daw Mohan Yadav #chief minister #CM #Bhartiya Janata party #jayas #Mahendra Singh kannoj #Khajuraho #VD Sharma #Vishnu Datt Sharma #Narendra Modi #ShabdGhosh #Mohanlal Modi

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ