Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

दिग्विजय सिंह के गृह नगर में पिता पुत्र की हत्या, चक्का जाम, कल राघोगढ़ बंद रहेगा

राघौगढ़ (गुना)। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह के गृह नगर में एक साथ दो लाशें मिलने से आज सनसनी फैल गई। दिनभर अफरा तफरी का माहौल बना रहा। गुस्से से भरे लोगों ने चक्का जाम किया और कल राघोगढ़ बंद बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि यह लाशें पिता पुत्र की हैं जिन्हें हत्या के बाद गड्ढा खोदकर गाढ़ दिया गया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राघौगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आईटीआई कॉलेज के पीछे बाईपास के पास स्थित एक खेत से दो लाशे बरामद हुई हैं । यह लाशें खेत में गाढ़ दी गई थीं ,जिन्हें पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में बाहर निकाल गया। मृतकों के नाम लक्ष्मी नारायण और प्रभु लाल केवट बताए जाते हैं जो कि आपस में पिता पुत्र हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों को कुल्हाड़ी जैसे धारदार हथियार से मारकर खेत में गढ़ दिया गया। चर्चाएं हैं कि इस घटना के पीछे का कारण मृतकों की किसी से रंजिश होना भी हो सकता है। क्षेत्रवासी यह भी बता रहे हैं कि यहां चोरों का बड़ा आतंक है। आशंकाएं व्यक्त की जा रही हैं कि अज्ञात चोरों ने इन पर हमला किया होगा। प्रतिरोध करने पर उनकी हत्या कर दी गई होगी। सूत्रों ने बताया है कि यह पिता पुत्र बकरियां चराने के लिए गए हुए थे फिर वापस नहीं लौटे। संभव है इनका सामना बकरी चोरों से हो गया हो और उनके द्वारा इन्हें मौत के घाट उतार दिया गया हो। मौत का सही कारण क्या है यह तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पाएगा। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है। जैसे ही यह खबर राघोगढ़ नगर में फैली वैसे ही लोग गुस्से में आ गए। मृतकों के परिजनों और नगर वासियों ने काफी देर तक नेशनल हाईवे जाम बनाए रखा। फल स्वरुप कई किलोमीटर तक भारी वाहनों का लंबा जाम लग गया। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बावजूद भी राघोगढ़ में गुस्से का माहौल बना हुआ है। स्थानीय निवासियों ने कल यानी 8 सितंबर को राघोगढ़ बंद का आवाहन किया है।
#Pune #Guna #raghogarh #Digvijay Singh #jaivardhan Singh #murder #father #police #SP #collector #road jaam #Bharat band #raghogar band #administration #postmortem #murder weapon #ShabdGhosh #Mohanlal Modi

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ