Header Ads Widget

Ticker

6/recent/ticker-posts

मध्य प्रदेश के CM डॉ मोहन यादव के पिताजी का निधन, उज्जैन रवाना

भोपाल, शब्दघोष। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिताजी  श्री पूनमचंद यादव का यादव निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनका इलाज अस्पताल में जारी था। मंगलवार सीएम डॉ मोहन यादव बीजेपी की राजधानी भोपाल में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान 2024 के कार्यक्रम में मौजूद थे।
बता दें कि सीएम मोहन यादव स्टेट हैंगर से उज्जैन के लिए निकल गए हैं। बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने शोक जताया है। उन्होंने सोशल मीडियापर लिखा, ‘बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। सीएम डॉ मोहन यादव ने फादर्स डे के मौके पर पिता पूनमचंद यादव से मुलाकात की थी। इस दौरान सीएम ने पिता से पैसे मांगे तो उन्होंने 500 रुपए के नोटों की गड्डी निकालकर दे दी थी। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक नोट रखा और बाकी के सारे नोट लौटा दिए थे। बीते सोमवार को ही उज्जैन पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके बेटे आर्यमन सिंधिया ने अस्पताल पहुंचकर उनका कुशलक्षेम जाना था। रविवार को सीएम मोहन यादव भी पिता से मिलने पहुंचे थे। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताते हुए एक्स पर लिखा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव जी के पूज्य पिताजी श्री पूनम चंद जी यादव के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। सिर से पिता का साया उठ जाना जीवन की अपूरणीय क्षति है। दुःख की इस विकट घड़ी में मेरी संवदेनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। यह खबर जैसे ही आम हुई भाजपा सहित अन्य राजनीतिक दलों के नेता गणभी शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।
#chief minister #CM #doctor Mohan Yadav #BJP #Punam Chand Yadav #Kailash vijayavargiya #Shivraj Singh Chauhan #Jyotiraditya sindhiya #MHA aryaman sindhiya #Ujjain #Bhopal #father #father's day #state hanger #Anand Sharma #

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ