About Us

शब्दघोष एक ऐसा न्यूज़ पोर्टल है जो हर आम और खास की खबर तो रखता ही है, यह जनहित की शासकीय योजनाओं को जनता जनार्दन तक पहुंचाने का कार्य भी करता है। सरकार हो अथवा विपक्ष, इनके द्वारा विकास कार्यों और कर्तव्य निर्वहन में छोड़ी गई त्रुटियों को उजागर करना भी शब्दघोष अपना दायित्व समझता है।

इन त्रुटियों को दूर करने के लिए समय-समय पर सकारात्मक और सारगर्भित विषय वस्तु बगैर किसी भय या दबाव के प्रस्तुत की जाती रहती हैं। इस भौतिक विकास की आपाधापी में हमने भारतीय संस्कृति और अपने पुरातन संस्कारों को भी मजबूती से थामे रखा है, जिसका प्रत्यक्ष लाभ शब्दघोष के पाठकों को मिलना सुनिश्चित है।

राष्ट्रवाद की विचारधारा से ओतप्रोत शब्दघोष ने कभी भी अपने मूल्यों व सिद्धांतों से समझौता नहीं किया है। समाचारों समसामयिक लेखों पर पोर्टल के अनुभवी तथा योग्य संपादन मंडल की मजबूत पकड़ है।

यही वजह है कि शब्दघोष को देश के अधिकांश बुद्धिजीवियों, राजनेताओं, समाजसेवियों सहित जागरूक नागरिकों द्वारा पूरे भरोसे के साथ बड़े पैमाने पर पढ़ा व देखा जाता है। इसके रिपोर्टरों का पर्याप्त नेटवर्क देश के विभिन्न राज्यों में सक्रिय बना हुआ है।

फल स्वरूप शब्दघोष के समाचार तथ्यों और साक्ष्यों को अपने आप में समाहित किए हुए रहते हैं। यही वजह है कि शब्दघोष के समाचारों को पाठकों के बीच असीमित सम्मान प्राप्त है। हमारा संकल्प है कि हम देश की मूल इकाई ‘भारतीय नागरिक’ के हित में हर संभव प्रयास निष्पक्ष लेखनी के माध्यम से जनसाधारण के बीच प्रस्तुत करते रहेंगे। आप सभी का बेशकीमती स्नेह और आशीर्वाद शब्दघोष को मिलता रहेगा, यही विनम्र आग्रह है।

टीम शब्दघोष