पाक स्थित भारतीय दूतावास के दो अधिकारी गायब

0
पाक स्थित भारतीय दूतावास के दो अधिकारी गायब

सुबह 6.30 बजे लापता हुए दोनों भारतीय अधिकारी

नई दिल्ली। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद स्थित भारतीय दूतावास के दो अधिकारी गायब हैं। सोमवार को अनेक समाचार माध्यमों से और विदेश मंत्रालय के सूत्रों से इस आशय की खबर प्राप्त हो रही है। विभिन्न समाचार माध्यमों द्वारा यह बताया जा रहा है कि यह दोनों अधिकारी सुबह 8.30 बजे लापता हुए।

इस मामले में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोट्र्स में बताया गया है कि भारतीय दूतावास और विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान से इन दोनों अफसरों का फौरन पता लगाने को कहा है। पिछले दिनों दिल्ली में पाकिस्तानी दूतावास के दो अफसरों को जासूसी के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था।

Read This Also – 2020 तक T20 वर्ल्ड कप टालने की तैयारी में ICC

इन दोनों को 24 घंटे में पाकिस्तान वापस भेज दिया गया था। ये लोग एक व्यक्ति को पैसों का लालच देकर सुरक्षा से जुड़े दस्तावेज ले रहे थे। दोनों जासूस दूतावास में वीजा असिस्टेंट के तौर पर काम करते थे। पकड़े जाने पर उन्होंने खुद को भारतीय नागरिक साबित करने की कोशिश की थी।

उनके पास फर्जी आधार कार्ड, भारतीय मुद्रा और आईफोन मिले थे। भारत ने इन दोनों अफसरों को 24 घंटे के भीतर देश छोडऩे को कहा था। इन्होंने इस दौरान भारत छोड़ भी दिया था। कयास लगाए जा रहे हैं, कहीं आज की यह घटना पाकिस्तान की उसी खिसियाहट का परिणाम तो नहीं है?

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here