बाइकों की भिड़ंत में 3 घायल

92
बाइकों की भिड़ंत में 3 घायल

थाना प्रभारी ने पहुंचाया अस्पताल

अजय गढ़ से अनिल कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
अजयगढ़। दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को अजयगढ़ थाना प्रभारी ने अस्पताल पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमान मंदिर के पास दो मोटर साइकिलों की आपस मे टक्कर हो गई। फल स्वरूप दोनों बाइकों पर बैठे 3 युवकों को गंभीर चोटें आईं ।

सूचना मिलते ही अजयगढ थाना प्रभारी अरविंद कुजूर मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को तत्काल अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ठाकुरदीन पिता नत्थू लाल 24 वर्ष व मातादीन पिता सुरेश 22 वर्ष निवासी गुठला अपने घर से अजयगढ़ तरफ आ रहे थे। तभी अचानक मंदिर के गेट के पास सामने आ रही मोटरसाइकिल उनसे टकरा गई।

Read This Also – सड़क हादसे में थाना प्रभारी मृत

बताया जाता है कि उक्त बाइक का चालक हरिलाल भुंडा शराब के नशे में था। इस हादसे में दोनों बाइकों पर में बैठे तीनो युवक बुरी तरह घायल हो गए। इन सभी को थाना प्रभारी के वाहन से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टर के पी राजपूत ने बताया कि घायल युवकों में ठाकुरदीन का पैर टूट गया है। मातादीन को पैर व सर के पास चोट आई है। वहीं दूसरी तरफ हरिलाल के हांथो में ओर पैर की उंगलियों में चोट आई है। सभी को पुलिस ने अजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया है ।पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here