सड़क हादसे में 5 की मौत

103
सड़क हादसे में 5 की मौत

इतने ही गंभीर रूप से घायल

सारंगपुर। निकटस्थ ग्राम गोपालपुरा में एक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में इतने ही लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटित होना बताई जाती है। पुलिस ने बताया है कि यह हादसा उस वक्त घटा जब दो तेज रफ्तार कारें आमने-सामने टकरा गईं। टक्कर इतनी भयानक थी की कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

फल स्वरूप इस हादसे में 5 लोगों की अकाल मौत हो गई। मृतकों के नाम दुलारी यादव अभिषेक कैलाश और मोहित यादव बताए जाते हैं। पता चला है कि हादसे में मारे गए 4 लोग एक ही परिवार के हैं। यह सभी कार द्वारा गुना से चलकर इंदौर की ओर जा रहे थे। जबकि एक अन्य मृतक अनंत गिरी महाराज औरंगाबाद के रहने वाले हैं और पंच दशनाम जूना अखाड़े के महंत बताए जाते हैं।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

मृतक महंत आपने अन्य साथियों के साथ एक दूसरी कार में सवार होकर औरंगाबाद से लखनऊ की ओर जा रहे थे। इन लोगों की कारें राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गोपालपुरा गांव के पास आमने सामने भिड़ गईं और यह हृदय विदारक हादसा घटित हो गया। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया। मामला सारंगपुर थाने में पंजीबद्ध किया गया है तथा इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

Read This Also –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here