गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का प्रियंका पर पलटवार

0
सत्र के साथ ही कार्यवाहीभी होती है निरस्त, सवाल उठाने वालों को ज्ञानवर्धन की जरूरत: नरोत्तम मिश्रा

सेना और पुलिस का कनोबल गिराना ही कांग्रेस का काम

मध्य प्रदेश शासन के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि सेना और पुलिस का कनोबल गिराना ही कांग्रेस का काम रह गया है। उन्होंने कहा कि सेना बाहरी दुश्मनों का नाश करे तो कांग्रेस सवाल खड़े करती है। अब पुलिस ने एक दुर्दांत अपराधी को दबोचने में सफलता पायी है तो कांग्रेस को उसमें भी सवाल दिखाई दे रहे हैं।

भोपाल। कांग्रेस की राष्ट्रीय महा सचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट का कड़ा जवाब दिया है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये लोग पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं। ये गलवां में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई पर सवाल उठाते हैं। आज एक कुख्यात अपराधी पकड़ा गया है तो मध्यप्रदेश पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। ये वो हैं जो सेना और पुलिस का मनोबल गिराने का काम करते हैं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

बता दें कि प्रियंका ने गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े करते हुए सवाल जारी किए थे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था कि आरोपी का उज्जैन पहुंचना मिलीभगत की ओर इशारा करता है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई।

अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना, न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है। तीन महीने पुराने पत्र पर ‘नो एक्शन’ और कुख्यात अपराधियों की सूची में ‘विकास’ का नाम न होना बताता है कि इस मामले के तार दूर तक जुड़े हैं। यूपी सरकार को मामले की सीबीआई जांच करा सभी तथ्यों और प्रोटेक्शन के ताल्लुकातों को जगजाहिर करना चाहिए। डॉ. मिश्रा ने अपने जवाबों से कांग्रेस को फिलहाल तो लाजवाब कर दिया है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here