पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव निकले

0
भोपाल में कोरोना संक्रमण से SI की मौत

गुना शहर में मचा हड़कंप

गुना से सोनू श्रीवास्तव की रिपोर्ट
गुना। जिला मुख्यालय पर स्थित चौधरी मोहल्ले में पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव मिलने से गुना शहर में हड़कंप मच गया है। लंबे समय तक ग्रीन जोन में बने रहने वाले गुना जिले पर अब वही के नागरिकों की लापरवाही भारी पड़ने लगी है।

इसी का परिणाम है कि अब वहां एक के बाद एक कोरोना संक्रमित लोग पाए जाने लगे हैं। अब जो मामला सामने आया है उसमें चौधरी मोहल्ला निवासी पिता-पुत्र कोरोना पॉजिटिव हैं। पिता लंबे समय से बीमार है और भोपाल के एम्स अस्पताल में भर्ती है। पुत्र उनकी तीमारदारी में वहीं पर ठहरा हुआ है।

Read This Also – इस जिले में बचे सिर्फ 4 कोरोना पॉजिटिव

बताया जाता है कि यहीं पर उनका सैंपल लिया गया था जो अब पॉजिटिव पाया गया है। यह मामला सामने आने के बाद स्वास्थ विभाग जिला प्रशासन और पुलिस का अमला पिता पुत्र की कांटेक्ट हिस्ट्री तलाशने में जुट गया है। अभी तक चौधरी मोहल्ला क्षेत्र में 26 लोगों को क्वारंटीन किया जा चुका है।

इसी के साथ पॉजिटिव आए लोगों के परिवार वालों के सैंपल भी लिए गए हैं। जिला प्रशासन पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की ओर से बार-बार यह अपील की जा रही है कि अनलॉक हो जाने के बावजूद नागरिकों को सोशल डिस्टेंस का पालन बनाए रखना ही उनके लिए फायदेमंद है।

Click Here – To Follow Us On Twitter

चेहरे पर मास्क लगाना आपकी सलामती के लिएआवश्यक है। हाथों को बार-बार धोते रहना कोरोना को हराने में सहायक सिद्ध हो सकता है। अतः गाइडलाइन का पालन करने में ही आपकी और आपके अपनों की जान सुरक्षित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here