बलात्कार के लिए अब ऑटो रिक्शे का दुरूपयोग

0
सिविल सर्जन एवं डॉक्टर में झड़प

लडक़ी भागी तो पुलिस ने लपक लिया और बदमाश अंदर

Mp Latest News / लड़कियों अथवा महिलाओं का अपहरण और बलात्कार के लिए अभी तक कारों और वैनों के इस्तेमाल की खबरें ही जानकारी में आती रही हैं। लेकिन बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि बलात्कार के लिए अब ऑटो रिक्शे का दुरूपयोग भी करने लगे हंै। गनीमत तो ये रही कि ग्वालियर में जब दो बदमाशों ने ऐसा किया तो चलते ऑटों से लडक़ी भागी और पुलिस ने उसे लपक लिया। नतीजतन अब ऑटो चालक समेत दोनों बदमाश अंदर हैं।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

शब्दघोष समाचार / Mp Latest News
ग्वालियर। बाजार से लौटकर आ रही 15 वर्षीय छात्रा का एक मनचले ने अपहरण किया और एक ऑटो में जबरन पटक लिया। इसके बाद वह शहर की सडक़ों पर उससे चलती ऑटो में छेड़छाड़ करता रहा। किसी तरह छात्रा ऑटो से उतर कर भागी तो आरोपी भी उसके पीछे भागा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर अपहरण और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है। ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोलदांज मोहल्ला निवासी 15 वर्षीय छात्रा बाजार से सामान लेकर लौट रही थी।

तभी रास्ते में एक ऑटो वाले ने लापरवाही से चलाते हुए उसे अपनी चपेट में लेने का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर ऑटो चालक उसे जबरन एक गली में खींच ले गया। उसने चीखने का प्रयास किया तो युवक ने उसका मुंह दबा लिया। इसके बाद एक अन्य ऑटो में उसे बिठाकर ले जाया गया और चलते ऑटो में उससे छेड़छाड़ होती रही। किलागेट रोड स्थित कन्या विद्यालय के सामने ऑटो की स्पीड कम हुई तो लडक़ी ऑटो से कूद गई और दौड़ लगा दी। युवक भी उसके पीछे भागा,तो सामने से आ रहे पुलिस के जवानों ने युवक को पकड़ लिया।

पकड़े गए युवक ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम सोनू पंजाबी बताया है। छात्रा ने बताया कि उसे जबरन ऑटो मेें डालने के बाद आरोपी पहले चार शहर का नाका पहुंचे, इसके बाद यहां से उसे हजीरा और इसके बाद कन्या विद्यालय तक लेकर गए और उससे गलत हरकत करता रहा, जबकि उसका दूसरा साथी ऑटो चलाता रहा। लॉकडाउन के दौरान इतनी बड़ी घटना का घटित हो जाना वहां की पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान है। यदि वह लडक़ी चलते ऑटों से छलांग न लगा पाती तो?

अन्य महत्वपूर्ण खबरें –

MP Breaking News, Hindi Latest News, MP Hindi Breaking, Today’s News, MP latest News, Today’s latest News, National News, National Latest News, Mp Hindi News, Mp Crime News, Crime Hindi News, Crime latest News, Gwalior News, Gwalior Latest News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here