चोर को पकडऩे वालों की जान आफत में

0
चोर को पकडऩे वालों की जान आफत में ,चोर कोरोना पॉजिटिव , ग्वालियर पुलिस

जिसे भीड़ ने धुना वो चोर कोरोना की जांच में पॉजिटिव निकला

अभी तक पकड़े जाने पर चोरों की जान आफत में आ जाया करती थी। लेकिन कोरोना काल के चलते अब चोर को पकडऩे वालों की जान आफत में आ गई है। अब ग्वालियर पुलिस के माध्यम से पता चला है कि जिस चोर को भीड़ ने धुना वो जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला है। उस पर तुर्रा ये कि चोरी का आरोपी ग्वालियर पुलिस की गिरफ्त से भाग खड़ा हुआ है। अब पुलिस भी ये तय नहीं कर पा रही कि वो पहले चोर को पकड़े, या फिर उसे पकडऩे वालों की जांच कराए।

ग्वालियर से सुमन प्रताप श्रीवास्तव की रिपार्ट
ग्वालियर। जनता द्वारा पकड़ कर पुलिस के हवाले किए गए एक मोबाइल चोरी के आरोपी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। घटना के वक्त पकड़े जाने पर युवक की भीड़ ने पिटाई की थी। इसके बाद पुलिस के हवाले किया था। सोमवार को युवक का कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वहीं, देर रात अस्पताल में शिफ्ट कराते वक्त आरोपी भाग गया।

पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार, अवाड़पुरा में तीन दिन पहले लोगों ने मोबाइल चुराने वाले जावेद को रंगे हाथों पकड़ लिया था। गुस्से में लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और कंपू थाना पुलिस के दो सिपाहियों के हवाले कर दिया। पुलिस ने जेल भेजने से पहले जावेद का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल कराया था, जो सोमवार को पॉजिटिव आया।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

इसके बाद जावेद को सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया। यहां हॉस्पिटल में जगह नहीं होने से उसे दूसरी जगह शिफ्ट किया जा रहा था। तभी वह रात एक बजे मौका देखकर भाग निकला। जावेद के संक्रमित होने के बाद पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसे किन-किन लोगों ने पकड़ा था और किन लोगों ने उसके साथ मारपीट की थी।

इस बारे में फिलहाल पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं है। जावेद जिन पुलिसकर्मियों के संपर्क में रहा, उनके भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे। सबसे बड़ी चिंता ये कि फरारी के दौरान वो और लोगों के संपर्क में आकर उन्हें संक्रमित कर रहा होगा।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here