ढाई साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास विफल

0
ढाई साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास विफल

बच्ची के चीखने पर पड़ोसियों ने उसे बचाया

जबलपुर। पड़ोसियों की तत्परता से आज ढाई साल की बच्ची से बलात्कार का प्रयास विफल हो गया। बच्ची के चीखने पर पड़ोसियों ने उसे बचाया तथा पुलिस को इत्तिला की। यहां के चेरीताल क्षेत्र में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामले में एक युवक ने ढाई साल की मासूम बच्ची से बलात्कार करने की कोशिश की। बच्ची की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। जिसपर युवक भाग निकला। आक्रोशित लोगों ने घटना की जानकारी थाना कोतवाली में दी।

शब्दघोष के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चेरीताल क्षेत्र में रहने वाले दम्पति मजदूरी करते हैं। शनिवार को पति-पत्नी अपनी ढाई साल की मासूम बच्ची को घर में छोड़कर काम पर चले गए। कुछ देर बाद मोहल्ला का ही छोटू नामक युवक घर पहुंच गया। उसने मासूम बच्ची को अकेला देखा तो उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची कुछ समझ पाती, इससे पहले युवक बच्ची से बलात्कार करने की कोशिश करने लगा।

जिससे घबराई बच्ची ने चीखना चिल्लाना शुरु कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए। उन्हे देख आरोपी युवक छोटू भाग गया। घबराई हुई बच्ची को रोते बिलखते देख महिलाओं ने उसे चुप कराया। घटना के बाद मोहल्ले के कई लोग एकत्र हो गए। उन्होने आक्रोश जताते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्ची को जांच के लिए रानी दुर्गावती एल्गिन अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर बना हुआ है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here