सोते में दिव्यांग और उसकी पुत्री की हत्या

0
सोते में दिव्यांग और उसकी पुत्री की सोते में हत्या हत्या

ननद के यहां शादी में गई थी गृह स्वामिनी

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी में अज्ञात हत्यारों ने एक दिव्यांग और उसकी पुत्री की सोते में हत्या कर दी। पता चला है कि वारदात के वक्त घर में पिता और पुत्री थे। जबकि मृतक दिव्यांग की पत्नी और इस परिवार की गृह स्वामिनी अपनी ननद के यहां शादी में गई हुई थी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों का पता देने वाले को दस हजार रूपए इनाम देने की घोषणा की है।

जबलपुर। महानगर के थाना माढ़ोताल अंतर्गत ग्राम आगासोद में सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात दिव्यांग पिता और उसकी 3 साल की मासूम पुत्री की आज्ञात लोगों द्वारा हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पैतीस बर्षीय सुशील गौढ और उसकी तीन साल की पुत्री संजना घर में सो रहे थे। उनकी हत्या कितने बजे हुई यह तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है। लेकिन हत्या का राज तब खुला जब रात को लगभग ढाई बजे मृतक के बड़े भाई विष्णु गौड़ ने सुशील के घर का दरवाजा खुला देखा।

उसे शक हुआ तो वह आवाज देता हुआ कमरे में घुसा। भीतर जाकर उसने देखा कि सुशील खून से लथपथ पड़ा था, उसकी बेटी भी कमरे में मृत मिली। बेटी के गले में धारदार हथियार से वार किया गया था। जबकि सुशील के पीठ पर और गले पर काफी गहरे घाव थे। मृतक सुशील की दिव्यांग पत्नी ननद की बेटी की शादी में ग्राम टिकारी तेंदूखेड़ा गई थी। पुलिस के अनुसार ग्राम आगासौद माढ़ोताल में सुशील गौड़ अपनी पत्नी व तीन वर्षीय मासूम बेटी सजना के साथ रहता है।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

वहीं मकान के अन्य हिस्सों में सुशील के भाई निवासरत हंै। पत्नी पिछले दिन अपनी ननद की बेटी की शादी में ग्राम टिकारी तेंदूखेड़ा चली गई थी। घर में दिव्यांग सुशील व उसकी तीन वर्षीय बेटी संजना घर में रह गए। घर के सामने छोटी सी किराना की दुकान संचालित करने वाला दिव्यांग सुशील गौड़ व उसकी बेटी संजन ने मंगलवार की रात 10 बजे के लगभग खाना खाया और सोने के लिए कमरे में चले गये।

देर रात अज्ञात तत्वों ने बेटी संजना व पिता सुशील की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किए, जिससे पिता व पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर सोते में हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर सुशील की दिव्यांग पत्नी भी घर आ गई। पुलिस द्वारा इस अंधे कत्ल को चुनौती के रूप में लिया गया है। मामले की जांच जोर शोर से की जा रही है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here