सगे भाइयों की पीट-पीट कर हत्या

0
सगे भाइयों की पीट-पीट कर हत्या, शराब माफिया का हाथ

हत्या में शराब माफिया का हाथ!

जबलपुर। यहां दो भाइयों की पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने से दहशत का माहौल है। जानकार लोग हत्या में शराब माफिया का हाथ बता रहे हैं। जबलपुर के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बीती देर रात पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने लाठियों और पत्थर से पीट-पीटकर दोनों भाइयों की हत्या कर दी और फरार हो गये।

Read This Also – घर से निकली किशोरी का हुआ अपहरण

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुर्गा नगर में रहने वाले प्रकाश और रोशन ठाकुर पेशे से ट्रक चालक थे। दोनों भाइयों ने घर के पीछे शराब छिपाने को लेकर शराब माफियाओं के आदमियों अजय झारिया, मोहित गुप्ता, आकाश और दीपक झारिया नामक युवकों की पुलिस में शिकायत की थी। इसी को लेकर लम्बे समय से मृतकों का हमलावरों से विवाद चल रहा था।

हमलावर पहले भी दोनों के साथ मारपीट कर चुके थे। प्रकाश और रोशन मंगलवार को देर रात अपना काम निपटाने के बाद अपने घर जा रहे थे, तभी पीछे से अजय झारिया, मोहित गुप्ता, आकाश और दीपक झारिया वहां पहुंच गए और दोनों भाइयों पर हमला कर दिया।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

उन्होंने लाठी और पत्थर से दोनों भाइयों को इतना पीटा कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा की कार्रवाई की। पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है, सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये हैं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि उक्त हत्या शराब माफियाओं द्वारा कराई गई प्रतीत होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here