महबूब ने इश्क का इजहार किया तो माशूका ने रपट लिखा दी

0

शर्म के मारे फांसी लगाकर दे दी जान

जबलपुर। इश्क मोहब्बत के चक्कर में बदनाम हुए युवक द्वारा फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। पता चला है कि महबूब ने माशूका से इश्क का इजहार किया था। इस पर गुस्सा हुई माशूका ने अपने चाहने वाले के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखा दी। फल स्वरुप युवक ने शर्म के मारे फांसी लगाकर जान दे दी। मामला ग्वारीघाट थाना क्षेत्र के संत नगर का है।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

बताया जाता है कि यही पर रहने वाले 21 वर्षीय पुष्पेंद्र कुमार ने कुछ दिन पहले एक लड़की के सामने प्यार का इजहार किया था। इस पर कुपित होकर लड़की ने थाने में रिपोर्ट लिखा दी थी। जिसके चलते पुष्पेंद्र और उसके परिवार को अपमानजनक हालातों का सामना करना पड़ा था। बताया जाता है कि इसी शर्मनाक परिस्थिति के चलते पुष्पेंद्र ने बीती रात अपने घर में फांसी लगा ली।

इस बारे में परिवार वालों को तब पता चला, जब सुबह पुष्पेंद्र की मां उसके कमरे में पहुंची। मां ने वहां अपने बेटे को फांसी के फंदे पर लटकता पाया। आनन-फानन में पुलिस को इत्तला दी गई। पुष्पेंद्र के शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुलिस ने पुष्पेंद्र की मौत को संदिग्ध मानते हुए मर्ग कायम किया है।जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here