विधायक की मिमिक्री करके 52 हजार ठगे

283
विधायक की मिमिक्री करके 52 हजार ठगे

सुनकर वोरा भी रह गए भौचक्के

दुर्ग। एक ठग ने क्षेत्रीय विधायक की मिमिक्री करके 52 हजार रूपए की ठगी कर ली और शिकार को पता तक नहीं चला। जब इस वारदात का पता चला तो विधायक अरूण वोरा यह सब सुनकर भौचक्के रह गए। ज्ञात हो कि छत्तीस गढ़ के जाने माने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोरा के पुत्र विधायक अरुण वोरा के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है।

शिकायत कर्ता रवि कुकरेजा की रिपोर्ट पर मोहन नगर पुलिस ने अज्ञात ठग के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर लिया है। शहर विधायक अरुण वोरा की आवाज की नकल कर किसी शातिर ने रवि कुकरेजा से 52 हजार रूपए की ठगी कर ली। पीडि़त को मोबाइल नंबर 77770 23438 से कॉल करके ठग ने खुद को विधायक अरूण वोरा का पीए बताया और विधायक जी आप से बात करना चाहते हैं कहकर अन्य दूसरे व्यक्ति को मोबाइल पकड़ा दिया।

Read This Also – ददरौआ धाम से 30 लाख की चोरी

दूसरे व्यक्ति ने हूबहू विधायक की आवाज में बात की और पीडि़त से कहा कि मेरे बेटे के दोस्त के खाता नंबर 6880748834 में अभी 52 हजार रुपये ट्रांसफर कर दो और पद्मनाभपुर स्थित मकान में आकर अपनी राशि ले जाना। हूबहू विधायक की आवाज सुनकर पीडि़त ने 52 हजार रुपये संबंधित खाता नंबर में ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद पीडि़त ने विधायक वोरा को कॉल किया और पैसों की मांग की।

जिस पर वोरा चौंक गए। वोरा ने इस संबंध में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा कि मैंने किसी भी खाते में पैसा ट्रांसफर करवाने के लिए नहीं बोला है। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। अब ठगी का शिकार हुए व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मामले को सायबर सेल द्वारा तफ्तीश में लिया गया है।

Click Here – To Follow Us On Twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here