नहीं रहा रेडी का छोटा चौधरी

715

अभिनेता मोहित 27 साल की आयु में निधन

नई दिल्ली। फिल्म रेडी में थोड़ा कॉमेडियन और थोड़ा बदतमीज नजर आने वाला छोटा अमर चौधरी किसे याद नहीं होगा। जी हां हम बात कर रहे हैं सिने अभिनेता मोहित बघेल की। उक्त किरदार में वास्तविकता का रंग भर देने वाले मोहित बघेल का आज निधन हो गया। कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ के साथ शोबिज में अपने करियर की शुरुआत करने वाले मोहित का कैंसर के कारण निधन हो गया है।

वह अभी महज 27 साल के ही थे। इस खबर की पुष्टि कॉमेडी सर्कस के लेखक और निर्देशक, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने की है। मोहित बघेल के हुए अचानक निधन से हर कोई सदमे में है। बता दें, मोहित ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी पहचान बहुत ही कम समय में बना ली थी। यहां तक कि वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ में भी स्क्रीन शेयर कर चुके थे। मोहित ने ‘रेडी’ में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था।

Read This Also – नवाजुद्दीन सिध्दिकी सपरिवार क्वारंटीन

बचपन से ही थी। मोहित बघेल का जन्म 7 जून 1993 को मथुरा उत्तर प्रदेश में हुआ था। उन्हें बचपन के दिनों से ही अभिनय में रुचि थी इसलिए उन्होंने स्कूल में नाटकों और वाद-विवाद में भाग लिया। 2011 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘उमा’ में जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, ओम पुरी के साथ मुख्य भूमिका में भी देखा गया था। ऋषि कपूर इरफान खान और अब मोहित बघेल का जाना बॉलीवुड के लिए दुखदाई हो चला है।

संपूर्ण भारत में व्यापक नेटवर्क से युक्त न्यूज़ पोर्टल शब्दघोष द्वारा
रिक्त क्षेत्रों में bureaus एवं reporters की नियुक्तियां जानी हैं।
राजनीतिक प्रशासनिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में पहुंच रखने वाले व्यक्ति संपर्क करें।
पत्रकारिता में अनुभव रखने वाले आवेदकों को प्राथमिकता।
Salary अथवा incentive योग्यता के आधार पर।
Contact Us
[email protected]
9617227740, 9479771017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here