कांग्रेस आज तक के सबसे बुरे दौर में

176
कांग्रेस सबसे बुरे दौर , भाजपा आक्रमण

भाजपा कर रही आक्रमण पर आक्रमण

कांग्रेस अब तक के अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। जबकि भाजपा उसके ऊपर आक्रमण पर आक्रमण करती चली जा रही है। हाल ही में भाजपा ने आरोप लगाए थे कि कांग्रेस को चीन से फंडिंग मिल रही है। यहां तक कि भाजपा नेताओं ने फंड देने वाली चीनी पार्टी का नाम तक सार्वजनिक कर दिया था। कांग्रेस अभी तक उस आरोप को नहीं ठुकरा पाई। उल्टे कांग्रेस ने भाजपा और आरएसएस पर प्रत्यारोप उछाल दिए हैं।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

नई दिल्ली। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए भाजपा से सवाल किया है कि भाजपा और आरएसएस को फंडिंग कौन करता है? लेकिन यहां पर कांग्रेस से एक बड़ी चूक हो गई। वो यह, कि जिस प्रकार भाजपा ने चीनी कंपनी के नाम पते का खुलासा किया था।

उसी प्रकार कांग्रेस को भी भाजपा और आरएसएस को फंड देने वाले संभावित दान दाताओं का नाम उजागर करना चाहिए था। यदि उसे लगता है कि फंडिग विदेशों से हुई है, और खासकर किसी दुश्मन देश द्वारा की गई है, फिर तो कांग्रेस को नाम पते हर हाल में उजागर करने ही चाहिए थे। कांग्रेस आज तक के सबसे बुरे दौर में चल रही है लेकिन फिर भी कांग्रेस आरोप के बदले केवल आरोप लगाकर अपनी ही थुक्का फजीहत आप कराती नजर आ रही है।

सर्वाधिक पढ़ी गयीं खबरें व आलेख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here