दिल्ली भाजपाध्यक्ष पद से मनोज की छुट्टी

0
दिल्ली भाजपाध्यक्ष

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर चर्चाओं में थे दिल्ली भाजपाध्यक्ष

नई दिल्ली। हाल ही में सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना को लेकर चर्चाओं में बने रहे, मनोज तिवारी को भाजपा ने दिल्ली भाजपाध्यक्ष पद से हटा दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को कुछ और राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों की भी नियुक्ति की है। पार्टी ने मनोज तिवारी की जगह आदेश कुमार गुप्ता को दिल्ली भाजपाध्यक्ष बनाया है। बता दें कि आदेश गुप्ता उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर हैं।

दिल्ली भाजपाध्यक्ष

उल्लेखनीय है कि मनोज तिवारी को 2016 में दिल्ली भाजपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था| सूत्रों का कहना है कि उन्होंने दिल्ली की हार के तुरंत बाद इस्तीफा देने की पेशकश की थी, लेकिन पार्टी द्वारा विकल्प नहीं मिलने तक इसे जारी रखने के लिए कहा गया था। ज्ञात हो कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली थीं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी सिर्फ 8 सीटों पर सिमटकर रह गई थी।

दिल्ली भाजपाध्यक्ष

Read This Also – सिंधिया हुए छोटी सी चूक पर ट्रोल

दूसरी तरफ कांग्रेस का एक बार फिर सूपड़ा साफ हो गया था और वह कोई भी सीट नहीं जीत सकी थी। हालांकि चर्चाएं यही व्याप्त हैं कि लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की वकालत कर रहे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को मनोज तिवारी का बगैर मास्क के भीड़भाड़ में आने जाने और रहने के वीडियो रास नहीं आ रहे थे। बताया जा रहा है कि उनकी इन्हीं बेपरवाहियों की वजह से उनसे दिल्ली भाजपाध्यक्ष का यह पद वापिस लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here