गढ़चिरौली में नक्सली हमला

101
गढ़चिरौली में नक्सली हमला, रेंजरों की हत्या

नक्सली हमला : वन विभाग के रेंजरों की हत्या

राजनांद गांव। छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा से लगे गढ़चिरौली में नक्सली हमला किए जाने की खबर मिली है। नक्सिलियों द्वारा वन विभाग के दो रेंजरों की हत्या किए जाने का समाचार भी मिला है। राजनांद गांव जिले से सटे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने बीती रात जमकर उत्पात मचाया।

एटापल्ली तालुका के भामरा गढ़ अंतर्गत गट्टा जम्भिया गांव के सुनसान इलाके में देर रात नक्सली पूरे दल बल के साथ आए और वन विभाग के दफ्तर को घेर लिया। इन लोगों ने वन विभाग के कार्यालय में आग लगा दी और दो कर्मचारियों को पीट-पीटकर मार डाला।

Read This Also – बाबा की हत्या का नातियों ने 27 साल बाद लिया बदला

जिन कर्मचारियों की नक्सलियों ने हत्या की, वे वन परिक्षेत्र अधिकारी बताए जाते हैं। सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ है कि करीब 10 से 12 सशस्त्र नक्सली गट्टा जम्भिया गांव में आए। नक्सलियों ने दो वन कर्मचारियों को धमकी दी और उनसे कार्यालय का ताला खोलने के लिए कहा।

Click Here – To Follow Us On Twitter

इसके बाद नक्सलियों ने दस्तावेजों और अन्य सामग्रियों में आग लगा दी तथा दोनों वन कर्मियों को मौत के घाट उतार दिया। नक्सलियों ने वनकर्मियों के मोबाइल भी लूट लिए। सुबह से पुलिस और अर्धसैनिक बल नक्सलियों की तलाश में जुटे हैं। महाराष्ट्र और छत्तीस गढ़ पुलिस हत्यारों की तलाशी में जुटी हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here