सुशांत की मौत – सलमान एकता भंसाली

673
सुशांत की मौत - सलमान एकता भंसाली , सलमान एकता भंसाली करण

करण जौहर, नडियादवाला पर केस दर्ज

पटना। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में सलमान एकता भंसाली करण जौहर, नडियादवाला पर केस दर्ज किए गए हैं। इनके समेत कुल 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार में सलमान खान और करण जौहर समेत 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। अदालत ने इसकी सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की है।

वकील सुधीर कुमार ओझा ने बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में भारतीय दंड संहिता की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। ओझा ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत कुल आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ओझा ने आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियादवाला, दिनेश विजया और टी-सीरीज के भूषण कुमार पर भी मुकदमा लगाया है।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

उल्लेखनीय है कि सुशांत की मौत के बाद कई फिल्मी हस्तियों भेदभाव के आरोप लगे थे। ऐसा कहा जा रहा था कि भेदभाव के चलते सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे। उल्लेखनीय है कि आईपीसी की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला चलता है, जबकि धारा 504 में किसी व्यक्ति को जानबूझकर अपमानित करने का मामला बनता है।

ज्ञात ही है कि सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई स्थित उन्हीं के निवास पर संदिग्ध मौत हो गई थी। चर्चाएं व्याप्त है कि एक युवा अभिनेता का सुशांत के साथ मामूली सा झगड़ा हुआ था। बताया जाता है कि उसी ने फिल्मी दुनिया में अपने पिता के सम्बन्धों का दुरूपयोग कर सुशांत के खिलाफ षडय़ंत्र रचा था, जिसमें उपरोक्त फिल्मी हस्तियां शामिल बताई जाती हैं।

READ THIS ALSO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here