फ्री शराब नहीं दी तो सांप से डंसवा दिया

193

आरोपी होमगार्ड का सर्प बिशेषज्ञ

सिरोही। गुजरात की सीमा पर बसे सिरोही के एक गांव में सेल्स मेन ने फ्री शराब नहीं दी तो उसे सांप से डंसवा दिया गया। इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी होमगार्ड का सर्प बिशेषज्ञ बताया जाता है। सिरोही के रामपुरा क्षेत्र में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। वहां होमगार्ड ने शराब की दुकान में कार्यरत सेल्समेन से फ्री में शराब मांगी थी।

न देने पर होमगार्ड वाले ने उसके ऊपर सांप फेंक दिया। सांप ने भी लगेहाथ सेल्समैन को डंस लिया। सेल्समैन को प्राथमिक उपचार के बाद उसके घरवाले आगे का इलाज कराने गुजरात ले गए। बताया जा रहा है कि अनादर रोड स्थित शराब की दुकान पर कार्यरत सेल्समैन नरेंद्र सिंह ग्राहकों से बातचीत कर रहा था।

Read This Also – लांच पुलिस ने देसी कट्टे के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया

इसी दौरान वहां स्नेक कैचर होमगार्ड रणजीत मीणा आया और उसने सेल्समैन से बिना पैसे दिए शराब मांगी। सेल्समैन ने उसे शराब देने से इनकार कर दिया। इतने में होमगार्ड रणजीत मीणा ने अपने हाथ में पकड़े बोरे में से सांप निकालकर दुकान में खड़े सेल्समैन के ऊपर फेंक दिया और सांप से डंसवा दिया। सांप ने सेल्समैन के दाहिने हाथ में डस लिया।

डसने के बाद सांप दुकान से बाहर झाडिय़ों में चला गया। सेल्समैन के साथी ने बताया कि रणजीत मीणा नशे में धुत्त था। सांप नरेंद्र सिंह के ऊपर फेंकने के बाद उसे दो मुक्के मारकर वह फरार हो गया। सेल्समैन को वहां मौजूद लोगों की मदद से इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया।

Click Here – To Like And Follow Our FaceBook Page

जब पीडि़त के परिजनों को सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंचे और उसे लेकर गुजरात के पालनपुर में इलाज के लिए ले गए। इस मामले को लेकर कोतवाली में रणजीत सिंह मीणा के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवायी गयी है। बता दें कि होमगार्ड रणजीत मीणा सांप पकडऩे का विशेषज्ञ भी है और अक्सर सांप पकडऩे में लोगों की मदद करता है। घटना के वक्त भी वो कहीं से सांप पकड़ कर आ रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here