बलात्कार कर खींचीं तस्वीरें

0

दो साल तक चला दैहिक शोषण का दौर

बाड़मेर। पहले किशोरियों को स्कूल आते जाते छेड़ा गया, जिससे उनका पढऩा छूटा। फिर बहला फुसलाकर बलात्कार किया गया और तस्वीरें खींच ली गईं। दो साल तक इन्हीं तस्वीरों की दम पर बलात्कार किया जाता रहा। बाद में अपहरण का प्रयास भी हुआ। अब जब एक किशोरी की सगाई हुई तो अश्लील फोटो दिखाकर वह भी तुड़वा दी गई।

तब कहीं जाकर किशोरियों के घरवालों को सिर के ऊपर से पानी गुजरता लगा। नतीजतन पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस रोजनामचे में दर्ज शिकायत के अनुसार जहां पर एक ही परिवार की दो लडक़ियों के साथ करीब दो साल से उनके पड़ोसी दुष्कर्म करते रहे। ये दोनों बच्चियां नाबालिग हैं। बताया जा रहा है कि पड़ोसी होने का फायदा उठाकर बच्चियों को बहला-फुसलाकर एक मकान में ले जाया गया।

जहां उनकी अश्लील फोटो खींची गई फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उनके साथ बलात्कार किया जाता रहा। पुलिस का कहना है कि दोनों सगी बहनें हैं, जिसमें एक की उम्र 17 और दूसरी की उम्र 15 साल है। आरोपी तनवीर माली और नरेश दिशांतरी पिछले कई सालों से लगातार स्कूल जाते समय दोनों बहनों को परेशान कर रहे थे। जिसके चलते दोनों बच्चियों ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया था।

थोड़े दिन पहले आरोपी नरेश एक बच्ची का अपहरण कर उसे गुजरात ले जाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन परिजनों को इसकी सूचना मिली और वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका। लेकिन परिवार ने इसकी सूचना शर्म के मारे पुलिस को नहीं दी। इसके बाद इन युवकों ने एक लडक़ी की अश्लील फोटो दिखाकर इनकी सगाई रुकवाई और बच्चियों को ब्लैकमेल किया। तब कहीं जाकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

लडक़ी के पिता का कहना है कि डर के मारे उन्होंने बच्चियों का स्कूल छुड़वाया और कहीं दूसरी जगह शादी तय कर दी। बावजूद इसके लडक़े इन्हें परेशान करते रहे और धमकी देते रहे। तब कहीं जाकर पुलिस के पास जाने की हिम्मत जुटानी पड़ गई। बदनामी के डर से पीडि़त लड़कियों के साथ उनका परिवार भी पूरे दो साल तक मानसिक यातनाओं का दौर झेलता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here