फिर मिली योगी को बम से उड़ाने की धमकी

163

पुलिस की सुरक्षा और भी ज्यादा चाक चौबंद

लखनऊ। एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इसके मद्दे नजर पहले से ही चुस्त पुलिस सुरक्षा को और चाक चौबंद कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक योगी के आवास और कई अन्य महत्वपूर्ण जगहों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी कॉल सेंटर पर दी गई है।

प्रशासन ने तुरंत संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री आवास, 5 कालीदास मार्ग की सुरक्षा बढ़ा दी है। बम निरोधी दस्ते व डॉग स्क्वायड की मदद से मुख्य मंत्री निवास और आसपास के क्षेत्र में छानबीन की जा रही है। ज्ञात हो कि बीते दिनों मुंबई से एक युवक को मुख्य मंत्री योगी को धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था।

धमकी देने वाले कामरान को महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया था। कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक नई धमकी मिली थी। उस दूसरी धमकी मेेंं मुंबई से गिरफ्तार किए गए युवक को छोड़ देने के लिए कहा गया था।। ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने को कहा गया।

इस युवक को भी बाद में महाराष्ट्र एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया था। 20 वर्षीय इस युवक को नासिक से गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कामरान ने 22 मई को मुख्य मंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

उसने लखनऊ पुलिस मुख्यालय में सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को फोन कर कहा था कि वह योगी आदित्यनाथ को बम धमाके में मार देगा। अब इस नई धमकी ने उत्तर प्रदेश पुलिस को चिंता में डाल दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here